Instagram पर followers कैसे बढ़ाऐ - Mkalla

Instagram पर followers कैसे बढ़ाऐ

दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे इस नए पोस्ट में इस पोस्ट में हम आप सबको बताने वाले हैं कि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए सबसे आसान टिप्स इस पोस्ट को पूरी अच्छी तरह से पर है तभी पता चलेगा कि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए तो चलिए हम इस पोस्ट को स्टार्ट करते हैं

 

 आपने संभावित रूप से ऐसे Instagram उपयोगकर्ताओं के खातों के बारे में सुना होगा जो उनके द्वारा ली जाने वाली फ़ोटो का लाभ उठा रहे हैं और लगातार ऑफ़र कर रहे हैं.  हो सकता है कि आपने अपनी बड़ी समझ को भी देखा हो और सोचा हो, “शायद मैं भी ऐसा कर सकता हूं”।

 ब्लॉगर्स, YouTubers, और किसी भी व्यक्ति की तरह, जिन्होंने अपने द्वारा उत्पादित सामग्री के आसपास लोगों के एक समूह को इकट्ठा किया है, इंस्टाग्रामर्स ने पहुंच और प्रभाव को सुलझा लिया है – दो चीजें जिनके साथ कई संगठन संघर्ष करते हैं।

 साथ में, ये दो चीजें इंस्टाग्राम निर्माताओं को संभावित आय के विभिन्न उछालों की जांच करने का अवसर प्रदान करती हैं, चाहे उन्हें एक दायरे का निर्माण करने की आवश्यकता हो या बस कुछ अतिरिक्त पैसे और मुफ्त सामग्री लाने की आवश्यकता हो।

 एक शीघ्र सहयोगी की आवश्यकता है?  हमारे पोस्ट का उपयोग करें – इंस्टाग्राम पर बेचें: अपने इंस्टाग्राम बायो, हैशटैग और इंक्रीमेंट डील पर उपहार कैसे दें

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 शॉपिफाई ब्लॉग

 दिखाना

 होम शॉपिफाई ब्लॉग इंस्टाग्राम पर कैश कैसे लाएं (चाहे आपके पास 1K हो या 100K अनुयायी)

 इंस्टाग्राम पर नकद लाने के निर्देश (चाहे आपके पास 1K या 100K समर्थक हों)

 अनुरूप कृष्णन द्वारा इंस्टाग्राम शोकेसिंग

 1 मई 2020 का संक्षिप्त पाठ

 ईमेल Pinterest फेसबुक ट्विटर लिंक्डइन

 इंस्टाग्राम पर पैसे कमाने का सबसे असरदार तरीका

 आपने संभावित रूप से ऐसे Instagram उपयोगकर्ताओं के खातों के बारे में सुना होगा जो उन फ़ोटो का लाभ उठा रहे हैं जिन्हें वे स्नैप करते हैं और लगातार ऑफ़र करते हैं। हो सकता है कि आपने अपनी बड़ी समझ को भी देखा हो और सोचा हो, “शायद मैं भी ऐसा कर सकता हूं”।

 ब्लॉगर्स, YouTubers, और किसी भी व्यक्ति की तरह, जिन्होंने अपने द्वारा उत्पादित सामग्री के आसपास लोगों के एक समूह को इकट्ठा किया है, इंस्टाग्रामर्स ने पहुंच और प्रभाव को सुलझा लिया है – दो चीजें जिनके साथ कई संगठन संघर्ष करते हैं।

 साथ में, ये दो चीजें इंस्टाग्राम निर्माताओं को अपेक्षित आय के विभिन्न उछालों की जांच करने का अवसर प्रदान करती हैं, चाहे उन्हें एक डोमेन बनाने की आवश्यकता हो या बस कुछ अतिरिक्त पैसे और मुफ्त सामग्री लाने की आवश्यकता हो।

 एक तेज़ सहयोगी चाहिए? हमारे पोस्ट का उपयोग करें – इंस्टाग्राम पर बेचें: अपने इंस्टाग्राम बायो, हैशटैग और इंक्रीमेंट डील पर उपहार कैसे दें

 अधिक समझें

 आउटसोर्सिंग शुरू करने का सबसे प्रभावी तरीका वेब पर बेचने का सबसे आसान तरीका

 YouTube पर नकदी लाने का सबसे प्रभावी तरीका (1,000,000 समर्थकों के बिना)

 शॉपिफाई क्या है?

 सहयोगी विज्ञापन आइटम सुझावों को स्वचालित आय में कैसे बदलें

 एक ऑनलाइन व्यवसाय के रूप में भारत में आउटसोर्सिंग क्यों और कैसे शुरू करें

 स्नैप्स से क्लाइंट्स तक 16 वेब-आधारित व्यावसायिक विचार आप पक्ष शुरू कर सकते हैं

 भारत में शीर्ष वेब आधारित बिक्री स्थलों और वाणिज्यिक केंद्रों की सूची

 कम्प्यूटरीकृत वस्तुओं को बेचने का सबसे प्रभावी तरीका (आपको शुरू करने के लिए 6 योजनाओं के अलावा)

 इंस्टाग्राम पर चेक करने के निर्देश (कम समर्थकों के साथ भी)

 इंस्टाग्राम का कैलकुलेशन कैसे काम करता है (और अपनी प्रक्रिया को कहां मोड़ें) (20203)

 इंस्टाग्राम पर कैश लाने के लिए आपके पास कितने समर्थक हैं?

 इस घटना में कि इस बिंदु पर आप उन भक्तों की संख्या पर विचार कर रहे हैं जिन्हें इसे चालू करने की आवश्यकता है, संक्षिप्त उत्तर “आमतौर पर इतने अधिक नहीं हैं जितना आप स्वाभाविक रूप से संदेह करते हैं”।

 लंबी प्रतिक्रिया उन कारकों पर निर्भर करती है जो इससे पहुंचते हैं:

 आप किस विशेषता में हैं और कितनी प्रभावी ढंग से आप इसे सीधे एक आइटम वर्ग से जोड़ सकते हैं (डिज़ाइन, भोजन, सुंदरता और स्वास्थ्य शीर्ष इंस्टाग्राम हैशटैग के मद्देनजर प्रसिद्ध विशेषताएं हैं)

 आपके भक्तों से कितने जुड़े हुए हैं (100K पाखंडी समर्थक बहुत कुछ नहीं जोड़ेंगे)।

 आप किन आय चैनलों की जांच करते हैं।

 आम तौर पर, आपके पास जितने अधिक अनुयायी होंगे, उतना बेहतर होगा। वास्तव में इंस्टाग्राम पर समर्थकों को प्राप्त करने के सबसे कुशल तरीके पर हमारे सुझावों पर एक नज़र डालें और यह भी देखें कि सब कुछ चालू होने से पहले इंस्टाग्राम ब्लू टिक (या पुष्टिकरण) कैसे प्राप्त करें।

 जबकि शीर्ष इंस्टाग्रामर्स फोटो साझा करने के मंच पर प्रत्येक पोस्ट के लिए हजारों कमाते हैं, यहां तक ​​​​कि 1000 से कम लेकिन आकर्षित होने वाले लोग भी संभवतः पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं।

आप इंस्टाग्राम पर कैश कैसे लाएंगे?

 आपकी नई तरह की इंस्टाग्राम सामग्री, आपकी भीड़ और आपकी ज़िम्मेदारी के आधार पर, आप निम्नलिखित तरीकों से इंस्टाग्राम पर पैसे कमा सकते हैं:

 उन ब्रांडों के लिए समर्थित पोस्ट करना जिन्हें आपकी भीड़ के सामने लाने की आवश्यकता है।

 एक सहायक के रूप में बदलना और अन्य ब्रांडों की वस्तुओं को बेचने के लिए कमीशन बनाना।

 नोटिस के साथ अपनी रिकॉर्डिंग या सामग्री को अनुकूलित करना

 आइडेंटिफिकेशन के साथ लाइव होना इंस्टाग्राम पर कैश लाने का एक और तरीका है

 एक भौतिक या कम्प्यूटरीकृत वस्तु बनाना और बेचना, या सशुल्क सहायता की पेशकश करना।

 अपनी फोटोग्राफी या रिकॉर्डिंग के लिए लाइसेंस बेचना।

 मजबूत पदार्थ वाले व्यक्तियों को खींचो

 यहां उत्कृष्टता यह है कि एक आय धारा का पीछा करने से दूसरे को रोकने की गारंटी नहीं दी जाती है।

 इस तरह, उस मानक के अनुसार हम Instagram अनुकूलन से निपटने के लिए सबसे व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त तरीके से शुरू करते हैं: एक पावरहाउस के रूप में ब्रांडों के साथ सेना में शामिल होना।

 मैं समर्थित पोस्ट पर ब्रांड के साथ कैसे काम करूं?

“बल के साथ गणना की जाने वाली शक्ति” की अभिव्यक्ति आजकल बहुत अधिक उछाली जाती है।

 माना जाने वाला एक बल मूल रूप से कोई भी व्यक्ति है जिसने वेब पर शानदार चीजें करके और साझा करके खुद को एक इंटरनेट आधारित स्थिति बना ली है। उनकी भीड़ के लिए, जिन शक्तियों पर विचार किया जाना है, वे स्वाद निर्माता, अग्रणी और विश्वास करने वाले विशेषज्ञ हैं

 जिनके विशिष्ट विषयों के बारे में निष्कर्ष माने जाते हैं। इंस्टाग्राम पर नकदी लाने में आपकी सहायता करने के लिए पावरहाउस एक महत्वपूर्ण काम करते हैं।

 कई ब्रांड इस बात का विरोध नहीं कर सकते हैं कि इस प्रकार वे समर्थित पदों के लिए पावरहाउस के साथ मिलकर काम करते हैं जो उनके आइटमों के बारे में समाचार फैलाने में सहायता करते हैं।

 किसी भी मामले में, ब्रांड को केवल आपके Instagram खाते के आकार और पहुंच की ही आवश्यकता नहीं है. यह आपकी सामग्री के साथ आपकी भीड़ का विश्वास और प्रतिबद्धता है।

 बिजलीघर के रूप में अपनी आय और एक निर्माता के रूप में अपनी ईमानदारी को समायोजित करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आप पानी से ऊपर रहने के लिए अपने इंस्टाग्राम पे पर निर्भर नहीं हैं, तो आपके पास आम तौर पर इसके बारे में विशिष्ट होने का अवसर होता है। जिन ब्रांडों के साथ आप काम करते हैं, उसी तरह जैसे ब्रांड उन Instagram उपयोगकर्ताओं के बारे में विशेष रूप से ध्यान देंगे जिनके साथ वे काम करते हैं।

आप कैसे चुनेंगे कि बिजलीघर के रूप में क्या चार्ज करना है?

 आम तौर पर इन बिजलीघर सौदों में सामग्री का उत्पादन शामिल होता है – एक Instagram पोस्ट, वीडियो या कहानी – और कभी-कभी ब्रांड के लिए अपनी साइट पर या प्रचार में इस पदार्थ का उपयोग करने के लिए सहमति शामिल होगी।

 इन व्यवस्थाओं का अधिकांश हिस्सा बहस का विषय है और इसमें खर्च के बदले में एक अकेला पद या पूरा मिशन शामिल हो सकता है, एक मुफ्त वस्तु, एक सहायता, एक उपहार, खुलेपन की प्रतिबद्धता, या इनमें से एक मिश्रण।

 योजना बनाते समय याद रखें कि आप अपने दर्शकों के लिए सामग्री के साथ-साथ प्रवेश की पेशकश कर रहे हैं, संभवतः आसपास के सबसे प्रसिद्ध सामाजिक मंचों में से एक पर भारी पहुंच है, और साथ ही उपयोग की स्वतंत्रता भी है।

 5,000 बिजलीघरों के एक अध्ययन मेंबस आपको यह विचार प्रदान करने के लिए कि कुछ ब्रांड कितना भुगतान करेंगे, और आपके पास जो कार्ड हैं उन्हें ध्यान में रखते हुए उन्हें कैसे व्यवस्थित किया जाए।

 अंत में, यह एक शक्ति के रूप में महत्वपूर्ण है जिसे यह समझने के लिए माना जाता है कि आपके अपने श्रोता कहां से आ रहे हैं।

 आपकी भीड़ का मेकअप क्या है और आपकी प्रतिबद्धता दर क्या है (सभी प्रतिबद्धताओं को आपके समर्थकों की संख्या से अलग कर दिया गया है)? यदि आप एक व्यवसाय खाते में बदल गए हैं, तो आप अपनी Instagram परीक्षा रिपोर्ट में इसे बनाए रखने के लिए संख्याएँ खोज सकते हैं। यह व्यवस्था करने का समय आने पर व्यवस्थित होने में आपकी सहायता करेगा।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को विकसित और अनुकूलित करने का तरीका जानने की आवश्यकता है? Instagram प्रचार करने वाली मास्टर, Gretta van Riel, आपको दिखाती है कि Instagram के साथ अपना व्यवसाय कैसे विकसित करें, Shopify Foundation के अंदर एक निःशुल्क पाठ्यक्रम।

 मैं काम करने के लिए ब्रांडों को कैसे ट्रैक करूं?

 यह मानते हुए कि आप पर्याप्त रूप से बड़े हैं, संभावना है कि ब्रांड आपको ट्रैक करेंगे। फिर भी, आप उन ब्रांडों के साथ काम करने के लिए खोज कर सकते हैं जो व्यक्तित्व और मूल्यों के समान स्तर पर हैं, इसलिए आपके दर्शक ऐसा महसूस नहीं करेंगे कि आप मजाक नहीं कर रहे हैं “।

 आप किसी व्यवस्था का पता लगाने की कोशिश करने के लिए सीधे उनके साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन आप अपनी खोज की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए वहां मौजूद कई पावरहाउस वाणिज्यिक केंद्रों में से एक पर भी खुद को दिखा सकते हैं:

फ़ोहर कार्ड: एक पावरहाउस “कार्ड” बनाने के लिए अपने Instagram, ब्लॉग, YouTube चैनल और अन्य सामाजिक चरणों को इंटरफ़ेस करें जो किसी संगठन की तलाश करने वाले ब्रांडों के लिए आपकी विभिन्न प्रोफ़ाइल और पूर्ण पहुंच दिखाता है। आप ब्रांडों और उनकी जरूरतों की सूची तक भी पहुंच प्राप्त करते हैं, ताकि आप आगे बढ़ सकें और कनेक्ट भी हो सकें।

 ग्रेपवाइन: मान लें कि आपके पास कम से कम 5000 अनुयायी हैं, आप समान ब्रांडों के साथ काम करने का मौका पाने के लिए खुद को ग्रेप प्लांट वाणिज्यिक केंद्र में दिखा सकते हैं।

 झुंड टैप: पुरस्कार प्राप्त करने के लिए थोड़ा खुश सृजन कार्य करें। यदि आपकी भीड़ कम है तो यह एकदम सही है। यू.एस. में पहुंच योग्य है।

 indaHash: ब्रांड्स ने धर्मयुद्ध की स्थापना की जिसमें आप भाग ले सकते हैं। इंस्टाग्राम पर पूर्व निर्धारित हैशटैग के साथ एक छवि पोस्ट करें और मुआवजा प्राप्त करें। आप योग्य होने के लिए समर्थकों में 700 आकर्षित करना चाहते हैं

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