loan App सेsas Loan कैसे मिलेगा। जानिये लोन पैसा, ब्याज दर और EMI जानें - Mkalla

loan App सेsas Loan कैसे मिलेगा। जानिये लोन पैसा, ब्याज दर और EMI जानें

sas loans App Se Loan Kaise Le : हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का आपके इस लेख में, आज हम जानेंगे कि sas loans App Se Loan Kaise Le. यह जानकर बहुत ही खुशी होगी कि आरबीआई लाइसेंस प्राप्त एनबीएफसी loan एप्लीकेशन से ऋृण प्राप्त कर सकते हैं.  सिर्फ 2 से 3 मिनट के अंदर, जितने भी ऋृण अप्रूव होते हैं वह आपके अकाउंट में जाएगा।

अगर आप भी आरबीआई लाइसेंस लोन वेबसाइट खोज रहे हैं ऋृण लेने के लिए तो एकदम आप सही लेख पढ रहे हैं इस एप्लीकेशन के मदद से आपको लोन मिल जाएगा 15,000 से लेकर 5,00,000 तक, इसकी ब्याज दर पर निचे बताये हैं.

वैसे तो आप लोगों को पता ही होगा कि अभी के महंगाई समय में हर एक चीज पर जीएसटी अलग से लगाई जाते हैं, इस स्थिति में हर एक समान की प्राइस अधिक हो जाती है जिसे खरीदना काफी मुश्किल होता है आज भी कई लोग हैं जो नगद खरीदना चाहते हैं किन्तु अधिक प्राइस होने के कारण ले नहीं पाते हैं इस स्थिति में ऋृण खोजते हैं।

हर किसी को पता है कि पैसा कब जरूरत पड़ता है हमे कोन राशि दे सकते है हालांकि कई बार अपने दोस्त, रिश्तेदार से मांगने की कोशिश करते हैं मगर नहीं लेेते हैं इनकार कर देते है ऐसी सिचुएशन में ही हम ऑनलाइन ऋण के लिए आवेदन करना चाहते हैं हालांकि ऋण यहा भी चुकाना पड़ता है यह नहीं है कि हम लोन ले लिए हैं नहीं देंगे इससे हमारा ही नुकसान होगा जाहिर सी बात है कि कहीं से भी ऋण मिले देना तो पड़ेगा ही।

अगर आप सोच रहे हैं कि इस ऐप से क्रेडिट लेने के बाद कितना ब्याज दर लगेगा या फिर किस तरह से अप्लाई करें या हमे मिलेगा या नहीं तथा कोन से दस्तावेज की जरूरत पड़ेगी यह सब सोच रहे हैं तो हम आपको पूरी जानकारी शेयर किये हैं. वह भी बिल्कुल हिंदी में।

sas loans App क्या है?

sas loans App एक ऐसा ऐप है जो कि बहुत कम राशि से अधिक लोन देती है इस एप्लीकेशंस के मदद से आप किसी भी समय ऋृण के लिए अप्लाई कर सकते हैं वो भी आधार कार्ड के मदद से, जिसकी ब्याज दर भी कम लगेगा, sas loan app को प्ले स्टोर पर देखने को मिला, इस एप्स से लोन लेने के लिए कोई भी शुल्क नहीं लगेगा।

Sas loan app से कितना तक का लोन मिल सकता है?

Sas loans app से आपको ₹15,000 से लेकर ₹5,00000 तक का लोन मिल जाएगा, यदि कोई व्यक्ति बिजनेस लोन के लिए आवेदन करता है तो उन्हें 35 लाख तक का ऋण मिल सकता है। हालाकि यह निश्चित करता है कि यूजर कितना राशि प्राप्त करना चाहता है और उसकी सिविल स्कोर क्या है अगर आप ₹50,000 का लोन राशि लेना चाहते हैं तो भी आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा personal loan, home loan, education loan के लिए भी आवेदन कर सकते हैं.

एसएएस लोन कि समय सीमा कितना हैं?

Sas loan repayment करने की समय 3 महीने से 5 साल के लिए दिया जाता है यानी कि कोई भी व्यक्ति लोन 3 महीने से 5 साल के लिए आवेदन कर सकता है।

मान ले कोई व्यक्ति एक ही महिने में कुल लोन राशि जमा करना चाहते है तो इसमे ब्याज दर कम ही लगेगा, 6 से 7 महीना में जमा करते हैं तो आपको कुछ ज्यादा ब्याज लगेंगे, यह तय लोन राशि पर होता है कि आप कितना ऋृण और कितने समय के लिए लेते हैं।

Sas loan app मे कितना ब्याज दर लगेगा?

जैसा कि आपने ऊपर देखा कि यह निश्चित नहीं है कि ब्याज दर कितना लगेगा, लेकिन यह जरूर कह सकते हैं कि लोन राशि, अवधि पर डिपेंड करता है यदि कई व्यक्ति ऋृण राशि अधिक समय के लिए आवेदन करता है तो उस हिसाब से ब्याज लगेगा यदि कम है तो कम ही ब्याज लगेगा, एग्जांपल के लिए नीचे देख सकते है।

  • ऋृण राशि: ₹1,00,000
  • लोन अवधि : 5 साल
  • ब्याज दर : 12.44%
  • प्रक्रमण शुल्क: 1%
  • कुल ब्याज : 60 M = ₹33,469
  • Loan पैसा : ₹1,00,000
  • कुल Loan राशि : ₹1,00,000+ ₹33,469= ₹1,34,469
  • EMI प्रतिमहिना : ₹2,225

Sas loan app से लोन लेने में कौन-कौन सा दस्तावेज की जरूरत पड़ेगी?

वैसे तो आप सभी को पता ही होगा कि पहले के जमाने में बहुत सारे ऐसे कंपनी और बैंक थे जो अधिक दस्तावेज लेते थे तभी लोगों को ऋृण देते थे लेकिन वर्तमान वक्त में हर चीज ऑनलाइन हो चुका है जिसमें कम ही डॉक्यूमेंट पर लोन अप्रूव कर देते हैं।

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • मोबाइल नंबर

उन सभी दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ने वाली है और यह सब ऑनलाइन ही अपलोड होंगे।

Sas loans app से लोन कौन-कौन ले सकते हैं?

Sas loans से वेतनभोगी, स्वनियोजित व्यक्ति लोन के लिए आवेदन कर सकता है इसके अलावा एक भारतीय नागरिक होनी चाहिए उसकी उमरा लोन की पॉलिसी के अनुसार होनी चाहिए तथा हर माहिन सैलरी आनी चाहिए। यदि आप सैलेरी पर्सन व्यक्ति है तो ठीक है अन्यथा कोई प्राइवेट या किसी कंपनी में काम करते हैं उसकी पेमेंट स्लिप के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं।

sas से लोन अप्लाई करने के लिए धारक का उम्र 18 साल से ज्यादा होना चाहिए यदि कम है तो पिता मां या भाई का docmant submit कर सकते हैं।

Sas loan app details । sas loans App Se Loan Kaise Le?

ऐप का नाम sas loan
उम्र 18 साल
लोन का प्रकार Personal Loan
लोन राशि  15,000 से लेकर 35 लाख
दस्तावेज आधार, पैन कार्ड, पेमेंट स्लिप
sas bank loan   आवेदन
Sas loan app से अप्लाई कैसे करें online?

यदि आप लोन लेने के लिए इच्छुक है तो आप सभी को sas app की जरूरत होगी।

  • सबसे पहले Sas को खोले, मोबाइल नंबर दर्ज करना है वही मोबाइल नंबर दर्ज कीजिएगा जिसमें की ओटीपी आ सके कुछ इस तरह से
  • मोबाइल नंबर दर्ज करने के बाद इसमें ओटीपी सेंड हो जाएगा उसके बाद आप इसमें आप अपना वोट भी दर्ज करें और टोपी दर्ज करने के बाद और उस इस पर क्लिक कर दें उसके बाद आपसे कुछ डिटेल पूछे जाएंगे डिटेल दर्ज करें
  • इसमें आपको डिटेल भरना है फर्स्ट नेम लास्ट नेम ईमेल आईडी स्टेट सिटी और अपना पिन कोड जो है उसे दर्ज कर ले इसके बाद
  • आप दोस्तों देख रहे होंगे कि आपको लोग कितने दिनों के लिए लेना है उसे सेट कर ले सेट करने के बाद
  • सेट करने के बाद आप अपना बैंक अकाउंट और आईएफएससी कोड इसमें दर्ज करें दर्ज करने के बाद आपको जितना अमाउंट चाहिए उसे सेट करके आप अपने अकाउंट पर ले सकते हैं।

निष्कर्ष :- आज के इस लेख में हम एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में जाने जो अक्सर हमारे लिए महत्वपूर्ण रहेगा, हमने कम ब्याज पर लोन कैसे लेना है कैसे अप्लाई करना है कितने दिनों के लिए मिलेगा तथा लोन लेना सुरक्षित है या नहीं इन सभी के बारे में स्टेप बाय स्टेप जाने, आशा करते हैं कि यह लेख आपके लिए helfull रहा होगा। इस लेख को अपने व्हाट्सएप, फेसबुक ग्रुप और अन्य दोस्तों के साथ साझा करें, ताकि सभी को पता चल सके कि हां हम भी घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं आपके मन में कोई भी सवाल है तो नीचे कमेंट करके बता सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-:

Leave a Comment